Breaking News

Friday, September 20, 2024
Home / मनोरंजन /

  • 0
  • 317

मथुरा MP Hema Malini ने कार छोड़कर मेट्रो में की सवारी, हैरान करने वाला था लोगों का रिएक्शन, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। फैंस उनकी तस्वीरों पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं रहते। हाल ही में एक्ट्रेस का मुंबई मेट्रो में ट्रेवल करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं।

मथुरा MP Hema Malini ने कार छोड़कर मेट्रो में की सवारी, हैरान करने वाला था लोगों का रिएक्शन, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी 74 साल की उम्र में भी काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर जब भी वह कोई फोटो शेयर करती हैं, उस पर उनके चाहने वाले प्यार लुटाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते।

अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिग्गज अभिनेत्री अपनी कार छोड़कर मेट्रो स्टेशन पर इंतजार करते हुए नजर आ रही हैं।

हालांकि, मेट्रो में एक्ट्रेस को देखकर लोगों का जो रिएक्शन रहा, उसे देखकर आप पूरी तरह से हैरान रह जाएंगे। हेमा मालिनी के इस वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।


मेट्रो के इंतजार में खड़ी नजर आईं हेमा मालिनी
मथुरा की एमपी हेमा मालिनी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले खुद भी शेयर किया है। जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री डीएन नगर मेट्रो स्टेशन पर इंतजार करती हुई नजर आ रही हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनकी सिक्योरिटी गार्ड्स भी मौजूद थे। वीडियो में हेमा मालिनी मेट्रो आने के बाद ट्रेन में चढ़ती हुईं दिखाई दी और ट्रेन में खाली जगह देखकर बैठ गईं।


हालांकि, एक तरफ जहां कई सितारों को सिक्योरिटी गार्ड्स के होते हुए भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, तो वहीं हेमा मालिनी को महिला कम्पार्टमेंट में किसी भी तरह की दिक्कतों के सामना नहीं करना पड़ा।

ड्रीम गर्ल ने शेयर किया अपना अनुभव
हेमा मालिनी ने डीएन नगर से मेट्रो में सफर करने का अपना अनुभव भी शेयर किया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे मेट्रो के इस अनुभव के बाद, मैंने डीएन नगर से जुहू तक ऑटो में जाने का निर्णय लिया और वह भी पूरा हो गया।

मैं जब ऑटो से अपने घर पहुंचीं तो सिक्योरिटी को भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। सच कहूं तो, मेरे लिए ओवरऑल ये एक बेहद ही सुखद अनुभव था। जनता के साथ मेट्रो में ट्रैवल'।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
एक्ट्रेस को आम आदमी की जिंदगी जीते देखकर फैंस के चेहरे खुशी से झूम उठे। एक यूजर ने उनकी इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा,'वाह मैम, आपको इस मेट्रो में देखकर अच्छा महसूस हो रहा'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ग्रेट हेमा जी, आपकी सिम्प्लिसिटी की मैं हमेशा सराहना करती हूं'।

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैम आप बहुत ही प्यारी हैं। आपकी हर बात मुझे इम्प्रेस कर देती है। आप सच में इंस्पिरेशन हो'। अन्य यूजर ने लिखा, 'हमारी बसंती का सफर कैसा रहा बाबू। उम्मीद कर रहे हैं आप रामगढ़ नहीं पहुंचीं, हमारी धन्नो कहां है। क्यूट और गॉड ब्लेस यू ड्रीम गर्ल'।

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...