Breaking News

Monday, September 23, 2024
Home / राजनीति /

  • 0
  • 119

अब मुझे जेल में डालने का है प्लान... CBI द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर बोले सीएम केजरीवाल

आबकारी नीति घोटाले में सीबीआई ने रविवार को दिल्ली के सीएम केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है। अब इसको लेकर सीएम ने जांच एजेंसियों पर हमला बोला है और कहा है कि अब जांच एजेंसी मुझे गिरफ्तार करने का प्लान बना रही हैं।

अब मुझे जेल में डालने का है प्लान... CBI द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर बोले सीएम केजरीवाल

सीबीआई द्वारा दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से संबंधित पूछताछ के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को बुलाने के बाद भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिल रही है। आतिशी और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया की प्रेस वार्ता के बाद अब खुद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

एजेंसियों के पास नहीं है और कोई काम: केजरीवाल
दिल्ली के सीएम ने प्रेसवार्ता में कहा- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीबीआई के सामने पेश होने से 23 घंटे पहले बुलाई प्रेसवार्ता। बता दें कि सीबीआई की मुख्यमंत्री से पूछताछ को इसलिए भी अधिक महत्व दिया जा रहा है, क्योंकि आम आदमी पार्टी ने इस पूछताछ के पीछे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने की आशंका जताई है। आज देश में सबसे बड़ी जांच एजेंसियां हैं, लेकिन वह आजकल शराब घोटाले की जांच करने में लगी हुई हैं। उनके पास देश में और कोई काम नहीं है।

ईडी पर लगाया झूठे बयान लेने का आरोप
केजरीवाल ने आगे कहा कि मनीष सिसोदिया पर सबसे बड़ा आरोप है कि सिसोदिया ने 14 फोन तोड़ पर साक्ष्य नष्ट कर दिए, जबकि इसमें से चार फोन ईडी और एक फोन सीबीआई के पास हैं और नौ फोन अभी चल रहे हैं, जो सिसोदिया के पास नहीं कर्मचारियों के पास हैं। यह इनकी जांच है, अब इसे आप क्या कहेंगे।

कोई चंदन रेड्डी हैं, मैं उन्हे जानता नहीं हैं, उसे ईडी ने इतना मारा है कि उसके कान के पर्दे फट गए। साथ ही अरुण पिल्लई सहित पांच लोगों को टार्चर कर झूठे बयान लिए गए हैं।

फिर कहा गया है कि 100 करोड़ का घपला किया गया, कहा गया कि गोवा चुनाव में पैसा खर्च किए गए, जबकि हमने गोवा चुनाव में सभी पैसे चेक से दिए, जांच में कहीं कुछ नहीं निकला, इन्होंने सभी पर छापा डाल दिया।

मैं कहता हूं कि अगर केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो देश में कोई भी ईमानदार नहीं है जो देश का प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त है उसके लिए भ्रष्टाचार मुद्दा नहीं हो सकता है। पहले हमारे नंबर तीन को जेल में डाला गया, मेरे नंबर 2 को जेल में डाला दिया। अब हम तक पहुंच रहे हैं। यह क्यों हो रहा है, क्योंकि आम आदमी पार्टी ने देश को उम्मीद दी है।

केजरीवाल ने गिरफ्तार किए जाने की आशंका की बात पर कहा कि भाजपा वाले कल से कह रहे हैं कि केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे, अगर भाजपा ने सीबीआई को आदेश दे दिया है तो सीबीआई नकार कैसे सकती है।

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...