Breaking News

Saturday, September 21, 2024
Home / मनोरंजन /

  • 0
  • 128

कौन हैं पंजाबी सिंगर अल्फाज, जिनपर नेकी करने के बदले हुआ जानलेवा हमला, ICU में हालत नाजुक

जानें कौन हैं पंजाबी सिंगर अल्फाज, यो यो हनी सिंह ने बताया कि जानलेवा हमले के बाद हॉस्पिटलाइज हुए अल्फाज की हालत अब भी है नाजुक। अल्फाज और हनी सिंह में काफी गहरा है कनेक्शन।

कौन हैं पंजाबी सिंगर अल्फाज, जिनपर नेकी करने के बदले हुआ जानलेवा हमला, ICU में हालत नाजुक

ऐसा लग रहा है जैसे पिछले कुछ समय से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को किसी की बुरी नजर लग गई है। मई में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई और अब एक और सिंगर अमनजोत सिंह पन्नू उर्फ अल्फाज पर जानलेवा हमला किया गया। आपको जानकर हैरानी होगी कि अल्फाज नेकी करने पहुंचे थे जहां बदले में उनकी अल्फाज को गंभीर हालात में हॉस्पिटलाइज करवाया गया। पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह ने इस घटना की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था, जिसे बाद नें उन्होंने डिलीट कर दिया। आइए जानते हैं कौन हैं अल्फाज और किसने किया उनपर जानलेवा हमला। अल्फाज हॉस्पिटलाइज हैं और अभी भी सीरियस हैं।

हनी सिंह ने गुस्से में लिखा पोस्ट, फिर किया डिलीट
Yo Yo Honey Singh ने अपने पोस्ट में लिखा था 'मेरे भाई अल्फाज पर बीती रात हमला हुआ। जिसने भी यह किया है, मैं उसे छोड़ूंगा नहीं। मेरे बात याद रखना। सभी लोग प्लीज अल्फाज के लिए प्रार्थना करें।' अब हनी सिंह का इस पोस्ट को डिलीट करना भी इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि वाकई पंजाबी इंडस्ट्री में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। खैर, आइए जानते हैं पहले अल्फाज के बारे में कुछ खास बातें।


अभी भी सीरियस हैं अल्फाज
हनी सिंह ने एक और पोस्ट किया है और बताया है कि वह अल्फाज को देखकर आए हैं, वह आईसीयू में हैं और अभी भी सीरियस हैं। हनी सिंह ने उनके लिए फैन्स से प्रार्थना और दुआ करने की विनती की है।


हनी सिंह के एल्बम से डेब्यू
अल्फाज ने मशहूर सिंगर हनी सिंह के एल्बम 'हाय मेरा दिल' से डेब्यू किया था। हनी सिंह और अल्फाज ने कई प्रॉजेक्ट पर साथ काम किया है। अल्फाज सिद्धू मूसेवाला के बड़े फैन्स में से एक रहे हैं। अल्फाज का पूजा नाम अमनजोत सिंह पंवार है। उनका जन्म 1 जनवरी 1989 को चंडीगढ़ में हुआ। अल्फाज छोटी उम्र से ही सिंगिंग को लेकर रुचि रखते थे।


पहली फिल्म 'जट्ट एयरवेज'
बताया जाता है कि 12वीं पास करने के साथ ही अल्फाज ने अपना पूरा ध्यान म्यूजिक करियर पर लगा दिया। उन्होंने साल 2011 में 'हाय मेरा दिल' से सिंगिंग डेब्यू किया था। अल्फाज ने हनी सिंह के साथ 14 गानों में काम किया है और इसी से अनुमान लगाया जा सकता है कि अल्फाज हनी सिंह के कितने करीब रहे होंगे। अल्फाज कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं और पहली फिल्म 'जट्ट एयरवेज' थी।

14 साल की उम्र से लिख रहे गाने
अल्फाज ने वैसे तो 12 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था और 14 साल की उम्र से उन्होंने गाने लिखने शुरू कर दिए। बताया जाता है कि अल्फाज ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए भी एक गाना लिखा था।

पहली कमाई के तौर पर 25 हजार रुपये
आपको जानकर हैरानी होगी कि अल्फाज ने 2500 से अधिक गाने लिखे हैं। चर्चा है कि गाने से अल्फाज को पहली कमाई के तौर पर 25 हजार रुपये मिले थे, जिसे उन्होंने हनी सिंह को ही डेडिकेट कर दिया था। अल्फाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

क्या हुआ था उस रात
चर्चा है कि शनिवार यानी 1 अक्टूबर की रात अल्फाज अपने कुछ दोस्तों के साथ मोहाली, लैंडरन रोड पर बने पल ढाबे पर डिनर के लिए पहुंचे थे। उन्हें पता नहीं था कि एक अनहोनी उनते इंतजार में है। जिस ढाबे पर वह अपने दोस्तों के साथ थे वहां ढाबे के मालिक और एक कस्टमर के बीच पैसों की वजह से झड़प हो गया। बताया जा रहा है कि उस कस्टमर ने अल्फाज से ढाबे मालिक को समझाने को कहा था, लेकिन अचानक बीच में वह शख्स ढाबे का टैम्पो लेकर भागने लगा और गाड़ी के सामने अल्फाज आ गए। उस शख्स ने गुस्से में अल्फाज पर ही अटैक कर डाला और उनके दोस्तों ने उन्हें आनन-फानन में स्था में मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया गया है कि हमला करने वाले शख्स का नाम विक्की है और अब वह पुलिस की गिरफ्त में है।

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...