Breaking News

Monday, September 23, 2024
Home / राज्य /

  • 0
  • 166

गुंडागर्दी: UP के पूर्व डीजीपी के परिवार ने दी देवरिया जैसा कांड करने की धमकी! जाने पीड़ित के आरोप पर पुलिस ने क्या कहा?

यूपी के पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव के परिवार पर देवरिया जैसा कांड दोहराने की धमकी का आरोप लगा है। पूर्व डीजीपी के गांव के ही एक व्यक्ति ने आईजीआरएस पोर्टल पर इस बाबत शिकायत दर्ज कराई है। मामला जमीन विवाद से जुड़ा है।

गुंडागर्दी: UP के पूर्व डीजीपी के परिवार ने दी देवरिया जैसा कांड करने की धमकी! जाने पीड़ित के आरोप पर पुलिस ने क्या कहा?

एक जमीन पर कब्जे को लेकर यूपी के जौनपुर जिले के तरहठी गांव में दो पक्षों के बीच छिड़ी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। अब एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर देवरिया जैसा कांड दोहराने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। एक पक्ष ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। इधर, इस पूरे मामले पर पुलिस की पैनी नजर है। थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी का कहना है कि जांच के बाद आरोप गलत साबित हुआ है। 

जौनपुर जिले मुंगराबादशाहपुर का तरहठी किल्हापुर पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव का गांव है जो हमेशा किसी न किसी मामले को लेकर चर्चा में रहता है। एक माह पूर्व गांव में एक जमीन की पैमाइश को लेकर ग्राम प्रधान से जगमोहन यादव के बीच विवाद हो गया था। प्रधान ने पूर्व डीजीपी पर अपशब्दों का इस्तेमाल करने और पिटाई का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था।

आईजीआरएस पोर्टल पर की शिकायत
अब इसी गांव के निवासी पंडित विजय उपाध्याय नामक व्यक्ति ने पूर्व डीजीपी के परिजनों पर मंदिर की साढ़े सात बीघा जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाया। आईजीआरएस पोर्टल पर दर्ज शिकायत में उसने यह भी लिखा है कि यहां के डीएम और एसडीएम उसकी गुहार नहीं सुन रहे हैं। साथ यह भी कहा कि पूर्व डीजीपी के परिजन उसे देवरिया जैसे नरसंहार की धमकी दे रहे हैं।  

मेरे परिवार को बदनाम करने की हो रही साजिश
पूर्व डीजीपी के बड़े भाई व पूर्व ब्लॉक प्रमुख बृजलाल यादव का कहना है भूमि विवाद मामले में एक पक्ष शातिराना अंदाज में काम कर रहा है। देवरिया जैसा कांड का आरोप लगाकर मेरे परिवार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। एसपी जौनपुर और सीओ मछलीशहर अतर सिंह को इस मामले की जानकारी दे दी गई है।

पुलिस ने क्या कहा
थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी का कहना है कि तरहठी गांव में दो पक्षों का आपसी विवाद है। समय-समय पर इस तरह के आरोप प्रत्यारोप दोनों तरफ से ही लगते रहते हैं। देवरिया कांड दोहराने का आरोप जांच में गलत पाया गया है। सही और गलत की सटीक जानकारी एकत्र करके ही कोई कदम उठाया जाता है।

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...