Breaking News

Saturday, September 21, 2024
Home / राजनीति /

  • 0
  • 175

हिमाचल: जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर कसा तंज बोले- कांग्रेस की एक ही गारंटी है गारंटी नहीं होने की गारंटी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का हिमाचल के दौरे पर हैं। बिलासपुर पहुंचने पर उनके स्वागत में काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

हिमाचल: जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर कसा तंज  बोले- कांग्रेस की एक ही गारंटी है गारंटी नहीं होने की गारंटी

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का बिलासपुर पहुंचने पर गर्म जोशी के साथ स्वागत एवं अभिनंदन हुआ। उन्होंने अभिनंदन समारोह के दैरान कहा कि राजनीति की संस्कृति बदल गई है झूठ बोलकर वोट नहीं मिलता काम करके वोट मिलता है। नड्डा ने कांग्रेस की गारंटीयों पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया और कहां कांग्रेस की एक ही गारंटी है गारंटी नहीं होने की गारंटी।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा  का हिमाचल के दौरे पर हैं। बिलासपुर पहुंचने पर उनके स्वागत में काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।  

झूठ बोलकर नहीं मिलता वोट-जेपी नड्डा
तीन राज्यों में बड़ी जीत के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का हिमाचल का पहला दौरा है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा राजनीति   की संस्कृति बदल गई है झूठ बोलकर वोट नहीं मिलता काम करके वोट मिलता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कहा वह दिया और जो नहीं कहा वह भी दिया। आज की राजनीति रिपोर्ट कार्ड (Report card Politics)  की राजनीति है, जो रिपोर्ट कार्ड रखेगा वह जीत हासिल करेगा।

कांग्रेस पर जमकर बरसे जेपी नड्डा
नड्डा ने कहा की देश को पीएम मोदी की गारंटी पर विश्वास है, गारंटी पूरी करने की गारंटी है तो वो मोदी की गारंटी है। जब भी चुनाव आते थे तो कांग्रेस पार्टी पहाड़ों पर चूना लगा देती थी और जब बारिश आती थी तो चुना साफ हो जाता था और फिर जनता को चूना लग जाता था।
यह थी कांग्रेस की चुनावी रणनीति। चुनाव के समय पानी की पाइप सड़क किनारे रख देनी और वोट बटोर लेने और चुनाव खत्म होते ही वह पाइप आईपीएस को वापस भेज देना।

महिला सशक्तिकरण पर भी की चर्चा
नड्डा ने महिला सशक्तिकरण पर बल देते हुए हर घर जल, आयुष्मान भारत, पीएम आवास योजना, 33% प्रतिशत महिला आरक्षण बिल के बारे में उल्लेख किया और कहा कि यह है बदलता भारत बदलते भारत की तस्वीर। नड्डा ने भाजपा सरकार के कार्यकाल में भारत की मजबूत अर्थव्यवस्था की बात भी की।

'हिमाचल को पीएम मोदी ने दी राहत राशि'
नड्डा ने कहा केंद्र सरकार ने हिमाचल को राहत के रूप में 1782 करोड़ दिए, प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 2500 करोड़, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत 2700 करोड़ और अगर केंद्र राशियों को देखो तो 3378 करोड़ केंद्र से मिले है। उन्होंने कहा कि आपदा किसने बंदर बांट मत करो आपदा यह नहीं देखती की कौन कहा से है।

'हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं पीएम मोदी'
नड्डा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं और हिमाचल के लिए कोई भी कमी नहीं छोड़ी है। आप पैसा खर्च करने वाले बनो केंद्र सरकार आपको और देगी पर जो पैसा दिया है उसको खर्चे तो करो।

'कांग्रेस की एक ही गारंटी, गारंटी नहीं होने की गारंटी'
नड्डा ने कांग्रेस की गारंटीयों पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया और कहां कांग्रेस की एक ही गारंटी है, गारंटी नहीं होने की गारंटी। हिमाचल में जनता 68 इंग्लिश मीडिया स्कूल ढूंढ रहे है, महिलाओं को 1500 रु नही मिले, मोबाइल स्वास्थ्य वैन नहीं मिली, गोबर दूध नहीं खरीदी, युवाओं को 5 लाख नौकरियां नही मिली, 300 यूनिट बिलजी नहीं मिली।

'हिमाचल की चारों लोकसभा सीट पर जीतेंगे'
नड्डा ने जनता से अपील करी कि इस बार फिर लोकसभा चुनाव में एक बार फिर चौका लगाएं और हिमाचल प्रदेश की चारों सीटें जीताए। केंद्र मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा की भाजपा हैट्रिक से हैट्रिक तक लगाने वाली है।
अभी तीन राज्यों में हमने ऐतिहासिक जीत प्राप्त की है और इस बार तीसरी बार हम हिमाचल प्रदेश में चारों लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत हासिल करके हैट्रिक लगाएंगे। हिमाचल की जनता हैट्रिक लगाएगी और देश के प्रधानमंत्री तीसरी बार नरेंद्र मोदी को बनाएंगे, भाजपा की जीत की हैट्रिक और कांग्रेस की हर की हैट्रिक। कांग्रेस तो झूठ बोलने वाली पार्टी है, जनता सब जानती है।

क्या बोले जयराम ठाकुर? 
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर कहां की तीन राज्यों में बड़ी जीत ऐतिहासिक जीत है और यह जीत राष्ट्रीय अध्यक्ष नेता के कार्यकाल के दौरान दर्ज हुई है।
भारतीय जनता पार्टी भविष्य में नया इतिहास रचने जा रही है, जब अगली बार एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे। हमने 2014 और 2019 में हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत हासिल की थी और 2024 में एक बार फिर हम इस ऐतिहासिक जीत को दोहराए।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पीएम मोदी की तारीफ की 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा की तीन राज्यों की जीत अपने आप में बहुत बड़ी है। यह जीत भाजपा के केंद्र नेतृत्व, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आपकी कुशल रणनीति की वजह से हुई है।

उन्होंने कहा कि आपने हमेशा हिमाचल प्रदेश का ध्यान रखा है और आपने आपदा के समय भी अपने हिमाचल प्रदेश के कई दौरे किए और जब भी आप हिमाचल आए तो खाली हाथ नहीं आए, इस बारी भी आप 633.73 करोड़ का ग्रांट आप हिमाचल प्रदेश के लिए लेकर आए हैं।

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...