Breaking News

Saturday, September 21, 2024
Home / खेल /

  • 0
  • 122

MS Dhoni ने CSK-जडेजा के रिश्तों में कैसे भरी मिठास? कप्तानी छिनने से खफा थे जड्डू

आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से हो रहा है। पहला मैच एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। बता दें कि पिछला सीजन सीएसके के लिए अच्छा नहीं रहा था।

MS Dhoni ने CSK-जडेजा के रिश्तों में कैसे भरी मिठास? कप्तानी छिनने से खफा थे जड्डू

आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से हो रहा है। पहला मैच एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। बता दें कि पिछला सीजन सीएसके के लिए अच्छा नहीं रहा था। टीम अंत में प्वाइंट्स टेबल पर 9वें स्थान पर रही। जहां टीम के कप्तानों में बदलाव देखने को मिला।

बता दें कि स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को आईपीएल 2022 के लिए चेन्नई ने टीम की कमान सौंप थी, लेकिन वह फ्लॉप साबित हुए। उनके नेतृत्व में टीम ने शुरुआती मुकाबलों में हार झेली। चेन्नई के खराब परफॉर्मेंस के बाद धोनी को सीएसके की कप्तान एक बार फिर सौंपी गई।

ऐसे में जडेजा को बीच में सीजन कप्तानी से हटाने पर फैंस नाराज थे और जडेजा के कैंप छोड़ने के बाद यह चर्चा होने लगी की धोनी और जड्डू और सीएसके के रिश्तों में कुछ अनबन आ गई है। लेकिन कैसे धोनी ने सीएसके और जड्डू की खटास को मिठास में बदला आइए जानते हैं।

MS Dhoni ने रवींद्र जडेजा और CSK के बीच गलतफहमी को किया दूर
दरअसल, रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल 2023 के लिए सीएसके टीम के कैंप के साथ जुड़ चुके है। पिछले सीजन कप्तानी छीनने के बाद से यह खबरें भी आई थी कि फ्रेंचाइजी जडेजा को आईपीएल के 16वें सीजन के लिए रिलीज कर सकती है, लेकिन इन सभी बातों पर धोनी (MS Dhoni) की निगाह थी और उन्होंने सूझबूझ के साथ जडेजा संग रिश्तों में सभी गलतफहमी दूर की।

आईपीएल 2023 से पहले खुलासा हुआ कि धोनी ने जडेजा के साथ लंबी बातचीत की और उन्हें समझाया की उनका फ्रेंचाइजी के साथ बने रहने में कामयाबी है। जडेजा ने सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन से बातचीत कर सभी गलतफहमी दूर की।

हाल ही में यह जानकारी क्रिकबज की रिपोर्ट से मिली, जिसमें यह बताया गया कि जडेजा दो वजह से काफी निराश थे। पहला कप्तानी छिनना और दूसरा उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाना। गौरतलब है कि जडेजा ने आईपीएल 2022 में कुल 10 मैच खेलते हुए 19 की औसत से सिर्फ 119 रन बनाए और महज 5 विकेट लिए।

IPL 2023 के लिए CSK टीम का स्क्वॉड-
एमएस धोनी (सी), डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, सुभ्रांशु सेनापति, मोइन अली, शिवम दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मतीशा पाथिराना, सिमरजीत सिंह, दीपक चाहर , प्रशांत सोलंकी, महेश ठीकशाना, अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स, शेख रशीद, निशांत सिंधु, काइल जैमीसन, अजय मंडल, भगत वर्मा।

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...