Breaking News

Monday, September 23, 2024
Home / देश / विदेश /

  • 0
  • 201

जानें 5 छक्के जड़ने वाले रिंकू सिंह को एक मैच खेलने की कितनी रकम देती है KKR?

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया आईपीएल 2023 का 13वां मुकाबला रिकूं सिंह और केकेआर टीम कभी भी नहीं भूल सकती है। इस मैच में गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से करारी मात देकर रिंकू ने टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई।

जानें 5 छक्के जड़ने वाले रिंकू सिंह को एक मैच खेलने की कितनी रकम देती है KKR?

6,6,6,6,6…. आखिरी ओवर में छक्कों की बौछार, केकेआर के स्टार रिंकू सिंह का धमाल। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया आईपीएल 2023 का 13वां मुकाबला रिकूं सिंह और केकेआर टीम कभी भी नहीं भूल सकती है। इस मैच में गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से करारी मात देकर रिंकू ने टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई।

ऐसा किसी ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि रिंकू सिंह ये धमाल कर रियल हीरो बनते हुए नजर आएंगे। लेकिन, ऐसा लगता है ये कारनामा रिंकू के नाम ही पहले से लिखा हुआ था, जिन्होंने 5 गेंदों पर 5 छक्के जड़कर चमत्कारिक पारी खेली।

कभी कोचिंग सेंटर में झाडू-पोछा लगाने पर मजबूर रिंकू रातों-रात सुपरस्टार बन जाएंगे ये उन्होंने शायद खुद भी नहीं सोचा होगा। उनकी तूफानी पारी के बाद फैंस उनसे जुड़ी हर एक बात जानने के लिए काफी बेताब हो रहे है। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए बताते हैं रिंकू सिंह आईपीएल 2023 में एक मैच के लिए कितनी फीस मिल रही है।

जानें Rinku Singh को एक मैच के लिए कितनी मिलती है फीस?
दरअसल, रिंकू सिंह को साल 2018 में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने केकेआर टीम (KKR) के लिए खेलने का मौका दिया था। तब से लेकर अभी तक रिंकू केकेआर के साथ जुड़े हुए है। उन्हें लगातार छह सीजन में केकेआर टीम ने रिटेन किया, हालांकि उन्हें आईपीएल 2023 ऑक्शन में कम कीमत मिली, लकिन उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच विनिंग परफॉर्मेंस दिखाकर केकेआर के मालिक शाहरुख खान का भी दिल जीत लिया।

गुजरात के खिलाफ रिंकू सिंह ने 21 गेंदों पर 48 रन बनाए और आखिरी ओवर में छक्कों की बरसात कर न सिर्फ टीम को जीत दिलाई, बल्कि पूरे फैंस का दिल जीत लिया। बता दें कि आईपीएल 2023 में रिंकू को एक मैच खेलने के लिए लगभग 4.23 लाख रुपये मिलेंगे।

इसका मतलब कुल 14 खेलने पर रिंकू को केकेआर से 55-56 लाख की राशि मिलेगी। इसके अलावा उन्हें उनके प्रदर्शन के अनुसार किसी-किसी मैच में 6 लाख रुपये भी मिल सकते है। इन रकम के अलावा रिंकू को बाकी खिलाड़ियों की तरह ही फाइव स्टार होटल, प्राइवेट जेट, खाने जैसे सुविधाएं भी मुफ्त में मिलेगी।

Rinku Singh ने गुजरात टाइटंस के जबड़े से छीनी जीत
पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए थे। गुजरात टीम की तरफ से साई सुदर्शन और विजय शंकर ने अर्धशतकीय पारी खेली थी। इसके बाद 205 रन का पीछा करते हुए केकेआर टीम की तरफ से वेंकटेश अय्यर ने 40 गेंदों पर 83 रन, कप्तान नीतीश राणा ने 45 रन और अंत में रिंकू सिंह ने 48 रनों की आतिशी पारी खेलकर केकेआर को 3 विकेट से जीत दिलाई।

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...