Breaking News

Monday, September 23, 2024
Home / राजनीति /

  • 0
  • 42

सचिन पायलट का गहलोत पर हमला जारी; पायलट बोले- "जो गलत करता है उसे सजा मिलकर ही रहती है।"

सचिन पायलट ने एकबार फिर गहलोत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मैंने जो आवज उठाई उससे पीछे हटने वाला नहीं हूं और जो गलत करता है उसे सजा मिलकर ही रहती है।

सचिन पायलट का गहलोत पर हमला जारी; पायलट बोले- "जो गलत करता है उसे सजा मिलकर ही रहती है।"

कांग्रेस आलाकमान की लाख कोशिशों के बावजूद राजस्थान कांग्रेस में राजनीतिक संग्राम आज भी जारी है। पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने आज फिर सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है।

न्याय अवश्य मिलेगा- पायलट
पायलट ने गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि सबसे बड़ा न्याय नीली छतरी वाला देता है। आज नहीं तो कल न्याय आवश्य मिलेगा। उन्होंने कहा, मैंने जो आवाज उठाई है, उससे पीछे हटने वाला नहीं हूं। पायलट ने कहा कि परिस्थिति कोई भी हो, युवा और आम लोगों के लिए संघर्ष करूंगा, लोगों को न्याय दिलाने का वादा कल भी था आज भी है और कल भी रहेगा। राजनीति में बात रखना जरूरी है।

पायलट: नौजवानों का भविष्य बेहतर बनाना ही लक्ष्य
पायलट ने कहा, मुझे राजनीति में बीस साल हो गए। मैंने हमेशा नौजवानों का भविष्य बेहतर बनाने के लिए काम किया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए पायलट ने कहा- किसी ने सही कहा है कि हर गलती कीमत मांगती है। गलती करने वाले को सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा, जिन नौजवानों के साथ धोखा हुआ है, उनकी मदद करने की बात कहता हूं तो कहते हैं कि मानसिक दिवालया हो जाएगा।

निराशा दिखती है तो मेहनत करने का मन नहीं करता
रविवार को राजस्थान में दौसा में स्थित गुर्जर छात्रावास में अपने पिता स्व.राजेश पायलट की मृर्ति का अनावरण करने के बाद उन्होंने कहा,हम किसी पद पर हो या नहीं हों,जनता तोलकर रखती है  कि कहते क्या थे और करते क्या थे। मेरे लिए जनता की विश्वसनीयता सबसे बड़ी पूंजी है। मैं जनता के विश्वास में कमी नहीं होने दूंगा।

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की राजनीति में भ्रष्ट लोगों और भाष्टाचार की कोई जगह नहीं होनी चाहिए। भविष्य में यदि कोई निराशा दिखती है तो मेहनता करने का मन नहीं करता है।

पायलट ने कहा कि मैं सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करता हूं। पांच साल पहले कांग्रेस का प्रदेशाध्यक्ष था तो तत्कालीन वसुंधरा राजे सरकार के दांत खट्टे कर दिए थे। हमेशा उनके खिलाफ संघर्ष किया, लेकिन कोई गलत बात नहीं निकाली। उन्होंने कहा कि वसुंधरा सरकार में खानों का गलत आवंटन हुआ, अब निरस्त कर दी गई। लेकिन जांच तो होनी चाहिए।

इससे पहले स्व.राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर दौसा जिले भंडाना में स्मारक स्थल पर आयोजित प्रार्थना सभा में पायलट शामिल हुए। इस मौके पर राज्य सरकार के मंत्री हेमाराम चौधरी,प्रताप सिंह खाचरियावास,ममता भूपेश,परसादी लाल मीणा,राजेंद्र गुढ़ा,बृजेंद्र ओला,दस विधायक सहित कई नेताओं  ने स्व. पायलट को श्रद्धांजलि दी। 

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...