Breaking News

Sunday, September 22, 2024
Home / अपराध /

  • 0
  • 284

दुष्कर्म के इरादे से फ्लैट में घुसा था आरोपी, नाकाम होने पर रेत दिया गला; एयरहोस्टेस के मर्डर की इनसाइड स्टोरी

मुंबई एयरहोस्टेस मर्डर मामले में पुलिस ने और बड़े खुलासे किए है।पुलिस ने बताया कि पीड़िता और आरोपी के बीच हुई हाथापाई के दौरान आरोपी को सिर और हाथ में चोट लगी थी। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि लड़की ने आरोपी पर दरांती के लकड़ी वाले हिस्से से पीटा था लेकिन अगर उसने थोड़ी और ताकत के साथ हमला किया होता तो आज कहानी दूसरी होती।

दुष्कर्म के इरादे से फ्लैट में घुसा था आरोपी, नाकाम होने पर रेत दिया गला; एयरहोस्टेस के मर्डर की इनसाइड स्टोरी

मुंबई में संदिग्ध हालत में हुई 23 वर्षीय एयर होस्टेस की हत्या और दुष्कर्म मामले में लगातार बड़े खुलासे हो रहे है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना को अंजाम देने से पहले पीड़िता और आरोपी के बीच कई बार बहस हुई थी। आरोपी का बहुत पहले से ही लड़की से दुश्मनी चल रही थी।

पीड़िता और आरोपी के बीच हुई थी हाथापाई
पीड़िता और आरोपी के बीच हुई हाथापाई के दौरान आरोपी को सिर और हाथ में चोट लगी थी। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की ने आरोपी पर दरांती के लकड़ी वाले हिस्से से पीटा था, लेकिन अगर उसने थोड़ी और ताकत के साथ हमला किया होता तो आज कहानी दूसरी होती। लड़की ने खुद को बचाने की बहुत कोशिश की थी।

3 सितंबर को क्या हुआ था....
गौरतलब है कि 3 सितंबर को पीड़िता का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ मिला था। इसके बारे में तब पता चला जब पीड़िता की दोस्त उससे मिलने अंधेरी के एनजी काम्‍प्‍लेक्‍स में गई थी। पुलिस हरकत में आई और बिक्रम को पकड़ लिया क्योंकि उसके चेहरे और हाथ पर चोटें दिख रही थीं। एक उच्च पदस्थ अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि वह पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने के इरादे से घर में घुसा था।

आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेजा गया
पवई पुलिस ने कहा कि घटनास्थल से अभी तक वह चाकू बरामद नहीं किया है जिससे उसने कथित तौर पर पीड़ित की हत्या की थी। इसी को देखते हुए अंधेरी कोर्ट ने इस मामले में शामिल तीन कथित आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है। घटना कब और कैसे हुई, इस पूरे टाइमलान को पुलिस समझना चाहती है। पुलिस को अब तक आरोपियों के कपड़े नहीं मिले हैं। मेडिकल जांच के बाद और खुलासे हो सकते है। पुलिस ने कोर्ट में बताया की आरोपी और पीड़िता के बीच शुक्रवार और रविवार (1 और 3 सितंबर) को बहस हुई थी।

दुष्कर्म करने के इरादे से घर में घुसा था आरोपी
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपने कपड़ों के अंदर दरांती छिपा रखी थी और पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने के इरादे से घर में घुसा था। पीड़िता ने खुद को बचाने के लिए काफी विरोध किया था। आरोपी ने इस डर से पीड़िता का चाकू से गला रेत दिया। विरोध के बीच आरोपी के चेहरे और गर्दन के आसपास नाखून की खरोंचें आ गई थी। हत्या करने के बाद बिक्रम दरांती और अपने खून से सने कपड़े साफ करने लगा था।

अपने खुद के घर जाने से डर रहा था बिक्रम
अपराध को अंजाम देने के बाद बिक्रम कथित तौर पर अपने कपड़े बदलने के लिए अपने घर पर गया था, लेकिन वह अपने घर में जाने से बहुत डर रहा था। घर में मौजूद आरोपी की पत्नी ने जब उसके चोटों के बारे में पूछा तो उसने बताया कि टूटे हुए शीशे उठाने के कारण उसे ये चोटें आईं है।

एक अधिकारी ने कहा कि शुरू में उसने हमारे साथ सहयोग नहीं किया, लेकिन फिर उसके पास अपराध कबूल करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। वह बहुत गुस्सैल आदमी है। पुलिस को अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है, उसके आधार पर वह और भी संबंधित धाराएं जोड़ेगी। फिलहाल बिक्रम पर धारा 302 (हत्या की सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...