Breaking News

Sunday, September 22, 2024
Home / अपराध /

  • 0
  • 58

केरला: पांच साल की मासूम के साथ हैवानियत की सभी हदें पार, दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर कर हत्या; आरोपी गिरफ्तार

केरल में एक पांच साल की बच्ची के साथ आरोपी मजदूर ने बेरहमी से मारपीट की और फिर उसके साथ दुष्कर्म भी किया। इससे भी आरोपी को संतोष नहीं मिला तो गला घोंटकर बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर बच्ची का शव बरामद कर लिया गया।

केरला: पांच साल की मासूम के साथ हैवानियत की सभी हदें पार, दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर कर हत्या; आरोपी गिरफ्तार

केरल में एक दिल दहलाने वाली घटना ने पूरे केरल समाज को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि यहां पर एक प्रवासी मजदूर ने पांच साल की मासूम के साथ बेहद की क्रूर तरीके से दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल, मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है।

एक पुलिस अधिकारी ने शव परीक्षण रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई। उसका शव अलुवा में एक स्थानीय बाजार के पीछे एक दलदली इलाके में एक बोरे में फेंका हुआ पाया गया। लड़की शुक्रवार को लापता हो गई थी।

दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या
एर्नाकुलम ग्रामीण एसपी, विवेक कुमार ने मीडिया को बताया, "हमें शाम 7.10 बजे शिकायत मिली और शुक्रवार रात 8 बजे से पहले एफआईआर दर्ज की गई। हमारी टीम ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि बच्ची मजदूर के साथ थी। हमने उसे रात 9.30 बजे ही पकड़ लिया।

हालांकि, वह नशे में था और उस समय बच्ची उसके साथ नहीं थी।" कुमार ने बताया कि चिकित्सकीय जांच के आधार पर लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

दुष्कर्म से पहले बच्ची के साथ मारपीट
बिहार के एक प्रवासी दंपती की बच्ची शुक्रवार शाम यहां गैराज जंक्शन स्थित अपने घर से लापता हो गई। लड़की का शव एक स्थानीय बाजार के पीछे एक दलदली इलाके में एक बोरे में फेंका हुआ मिला था। पुलिस ने कहा कि बच्ची के साथ बेरहमी से मारपीट की गई, यौन शोषण किया गया और आरोपी ने शरीर को ढकने के लिए कचरे और बोरियों का इस्तेमाल किया।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी गिरफ्तार
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर, पुलिस ने बिहार के रहने वाले आरोपी मजदूर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी और पीड़िता का परिवार एक ही बिल्डिंग के अलग-अलग फ्लोर पर रहते थे। पुलिस ने बताया कि शुरुआत में शुक्रवार रात को उन्हें नशे में धुत आरोपी से पूछताछ करने और विवरण इकट्ठा करने में काफी परेशानी हुई।

अपराधी ने कबूल किया जुर्म
कोच्चि रेंज के डीआइजी श्रीनिवास ए ने मीडिया से कहा, "आज सुबह आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया। हालांकि, उसने जांच टीम को गुमराह करने की भी कोशिश की।" इससे पहले दिन में, स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को बाजार क्षेत्र के पास प्रवासी श्रमिक के साथ बच्चे को देखने की सूचना पुलिस को दी।

कूड़े के ढेर में बरामद हुआ बच्ची का शव
पुलिस मौके पर पहुंची, स्थानीय लोगों की जानकारी के मुताबिक, उनके साथ इलाके की तलाशी ली और बच्ची का शव बरामद किया। लोगों ने बताया कि बाजार के पीछे की जमीन सुनसान इलाका है और कूड़ा डंप करने की जगह भी है।

उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में असामाजिक तत्वों का आना-जाना लगा रहता था और वहां शराब और नशीली दवाओं का सेवन होता था।

स्थानीय लोगों की मदद से मिला बच्ची का शव
एक स्थानीय ट्रेड यूनियन कार्यकर्ता ने बताया कि उसने शुक्रवार को प्रवासी श्रमिक को बच्चे के साथ देखा था। आरोपी ने कहा, "मैंने उससे पूछा कि लड़की कौन थी। उसने दावा किया कि यह उसकी बच्ची थी और कहा कि वह शराब पीने के लिए बाजार क्षेत्र के पीछे जा रहा था। हालांकि, आज सुबह मैंने सोशल मीडिया पर लापता बच्चे और कार्यकर्ता के सीसीटीवी दृश्य देखे और पुलिस को सूचित किया।"

इस बीच, केरल पुलिस ने आज अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर पीड़िता के परिवार से माफी मांगते हुए कहा कि बच्चे को उसके माता-पिता से मिलाने के उनके प्रयास असफल साबित हुए।

वी शिवनकुट्टी, वीना जॉर्ज और पी राजीव सहित मंत्रियों ने क्रूर अपराध की निंदा की और घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया।

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...