Breaking News

Friday, September 20, 2024
Home / देश / विदेश /

  • 0
  • 92

लखनऊ: आलमबाग बस स्टैंड पर 104 कमरों का होटल तैयार, मेट्रो से निकलते ही सीधे होटल में होगी एंट्री

आलमबाग बस अड्‌डे पर 104 कमरों का होटल तैयार हो गया है। सरोवर होटल्स और शालीमार कॉर्प लिमिटेड मिलकर सकेंगे इसका संचालन।

लखनऊ: आलमबाग बस स्टैंड पर 104 कमरों का होटल तैयार, मेट्रो से निकलते ही सीधे होटल में होगी एंट्री

आलमबाग बस अड्‌डे पर 104 कमरों का होटल तैयार हो गया है। सरोवर होटल्स और शालीमार कॉर्प लिमिटेड इसका संचालन कर सकेंगे। इस सुविधा के बाद आलमबाग बस अड्‌डे पर एक और सुविधा बढ़ गई है।

एयरपोर्ट से निकलने के बाद अगर आप मेट्रो सेवा लेते हैं तो होटल के लिए सीधे एंट्री होगी। यहां तक की होटल में एंट्री के लिए मुख्य सड़क पर उतरने की जरूरत नहीं है। मेट्रो से सीधे मॉल और होटल के लिए अलग रास्ता है।

बताया जा रहा है कि यह देश का पहला ऐसा होटल होगा जो शॉपिंग मॉल, सिनेमा हॉल, बस अड्‌डा, मैरिज हॉल से सीधे जुड़ा है। दावा किया जा रहा है कि इस तरह की सुविधाएं सिंगापुर जैसे देशों में मिलती है।

शालीमार ग्रुप के एमडी कुणाल सेठ ने बताया, होटल में 104 कमरे हैं। इसमें डीलक्स, प्रीमियम और एक्ज़ीक्यूटिव सुइट शामिल हैं। सरोवर होटल्स के साथ मिलकर हम लखनऊ में बेहतरीन होम टेल का अनुभव लाने पर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

यह साझेदारी शहर के बीचों बीच आधुनिक और आरामदायक रहने की सुविधा यात्रियों को देने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। होटल के कमरे 3500 से 6500 रुपए तक है। इसके अलावा टैक्स अलग से देना होता है।

1200 लोगों का कार्यक्रम भी करा सकते हैं
करीब 15 हजार स्क्वायर फीट का मैरिज हॉल में अगले 2 से 3 महीने में तैयार हो जाएगा। यहां करीब 1200 लोगों का कार्यक्रम बड़ी आसानी से किया जा सकता है। इसके लिए भी तीन तरफ से एंट्री है। हालांकि, इसके निर्माण में सितंबर तक का समय लग सकता है। हॉल को तीन हिस्से में बांटा जा सकता है। ऐसे में यहां 3 कार्यक्रम एक साथ हो सकता है।

600 लोगों के लिए फूड कोर्ट तैयार
मॉल की दूसरी मंजिल पर फूड कोर्ट तैयार हो गया है। यहां एक साथ करीब 600 से ज्यादा लोग खाने का आनंद ले सकते हैं। बताया जा रहा है कि देश-विदेश की बड़ी चेन के अलावा लखनऊ के मशहूर खान-पान वाले भी यहां अपना स्टॉल लगाते हैं।

इसके अलावा, फूड कोर्ट में बैठा आदमी वहीं से अपने बस की टाइमिंग देख सकता है। उसके लिए वहां एक स्क्रीन लगाई जाएगी, इसमें बसों की जानकारी डिस्प्ले होगी।

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...