Breaking News

Sunday, September 22, 2024
Home / राज्य /

  • 0
  • 102

इस बार मंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता..., जहां पर भी रहता हूं सीना ठोक कर रहता हूं... ओम प्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने चंदौसी में बड़े दावे किए। उन्होंने प्रेसवार्ता में समाजवादी पार्टी को भाजपा की सहयोगी टीम बताया। वहीं लोकसभा चुनाव में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाने की बात भी कही। ओपी राजभर ने कहा कि इस बार वे मंत्रिमंडल में शामिल होंगे।

इस बार मंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता..., जहां पर भी रहता हूं सीना ठोक कर रहता हूं... ओम प्रकाश राजभर

इस बार उनको मंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता। जब भी मंत्री मंडल का विस्तार होगा तो ओमप्रकाश राजभर मंत्री बनेगा। जहां पर भी रहता हूं सीना ठोक कर ही रहता हूं।

समाजवादी पार्टी भाजपा की सहयोगी पार्टी है, पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस को हराने में भाजपा का ही सहयोग किया। तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। यह बात सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रेमशंकर मौर्य के आवास लोधियान मुहल्ला मेंं प्रेसवार्ता के दौरान कहे।

राजभर ने कहा
प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए में शामिल रहेंगे। उत्तर प्रदेश की सभी सीटों के साथ तीन सौ प्लास सीटों पर एनडीए व सहयोगी पार्टी का ही कब्जा रहेगा। लोकसभा चुनाव में सीटों को वटवारे को लेकर कोई मतभेद नहीं होगा। उनका मकसद तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाना है।

राजभर भी मंत्रिमंडल में शामिल होंगे
ओपी राजभर ने कहा कि जिस दिन भी मंत्री मंडल का प्रदेश में विस्तार होगा। तो राजभर भी उस मंत्रिमंडल में शामिल होंगे। उनको इस बाद मंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता है। क्योंकि राजभर जहां भी रहता है सीना ठोक कर ही रहता है। इडी आदि कार्रवाई से बचने के लिए विपक्षियों ने गठबंधन किया है। विपक्षियों का गठबंधन भी तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से नहीं राेक पाएगा।

सपा पर साधा निशाना
ओपी राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी भाजपा की सहयोगी पार्टी है, वह भाजपा को जिताने का काम करती है। पांच राज्यों के चुनाव मेंं सपा ने सभी सीटों पर चुनाव लड़कर कांग्रेस को हराने और भाजपा को जिताने का काम किया है। दिन में अखिलेख यादव, शिवपाल सिंह, रामगोपाल चाहे जितना भी मुख्यमंत्री के खिलाफ बोलें लेकिन रात को गुलदस्ता लेकर मुंख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के पास नाक रगड़ने को पहुंच जाते है।

बहजोई कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नगर पहुंचने पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का शहर आने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कार के साथ बाइकों के काफिले से थाना बनियाठेर से कार्यकर्ता जिंदाबाद के नारे लगाते हुए शहर के चुन्नी मुहल्ला पहुंचे, जहां पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश का फूलमाला पहनाकर निशा गौतम आदि ने स्वागत किया। उसके बाद उन्होंने खुर्जा गेट स्थित आंबेडकर पार्क में भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

सपा मुस्लिम विरोधी है
समाजवादी पार्टी हमेशा मुस्लिम विरोधी है। हमेशा मुसलमानों का वोट लिया है उनको कुछ दिया नहीं है। बीस प्रतिशत मुस्लिमोंं का वोट लेकर नौ प्रतिशत वाले अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनते हैं। कोई भी मुस्लिम को डिप्टी सीएम नहीं बनाया और न हीं नौकरियों में मुस्लिमों को भर्ती कराया। उनकी जगह यादव समाज के लोंगों को भर्ती कराने का काम किया है। 

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...