Breaking News

Tuesday, September 24, 2024
Home / राजनीति /

  • 0
  • 775

Anupriya Patel की बहन के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, उप राष्ट्रपति और ये दिग्गज...

आइए, तस्वीरों में इस ग्रैंड रिसेप्शन की झलकियां देखते हैं।

Anupriya Patel की बहन के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, उप राष्ट्रपति और ये दिग्गज...

अपना दल (सोनेलाल) की अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन अमन पटेल का रिसेप्शन दिल्ली में धूमधाम से हुआ। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उप राष्ट्रपति जयदीप धनखड़, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला समेत राजनीति के कई धुरंधर पहुंचे। हालांकि, इस दौरान अपना दल (कमेरावादी) की अध्यक्ष और अमन पटेल की मां कृष्णा पटेल और समाजवादी पार्टी से विधायक बड़ी बहन पल्लवी पटेल नजर नहीं आईं। अमन पटेल का शुरू से झुकाव अनुप्रिया पटेल की तरफ रहा। इस कारण अनुप्रिया पटेल इस समारोह की अगुआई करती नजर आईं। वहीं, रिसेप्शन के दौरान अमन पटेल काफी खूबसूरत दिखीं।

अमन और समीर की पिछले माह शादी, अब रिसेप्शन
अमन पटेल और समीर की शादी पिछले माह हुई थी। इसके बाद मंगलवार को दिल्ली में रिसेप्शन रखा गया। इस दौरान अमन और समीर काफी बेहतर लुक में नजर आए। इसमें राजनीति के दमाम बड़े दिग्गज नेता पहुंचे। रिसेप्शन में आए मेहमानों की तस्वीरें खुद अनुप्रिया पटेल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अमन पटेल की शादी हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में हुई थी। रिसेप्शन दिल्ली में दिया गया। हालांकि, इस कार्यक्रम में मां कृष्णा पटेल और बहन सपा विधायक पल्लवी पटेल नहीं दिखाई दीं। लोकसभा का बजट सत्र जारी रहने के कारण तमाम शीर्ष नेता, सांसद दिल्ली में मौजूद हैं। ऐसे में उन्होंने कार्यक्रम में सहजता से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।


पीएम मोदी ने नवविवाहित जोड़े को दी बधाई
पीएम नरेंद्र मोदी ने नवविवाहित अमन पटेल और समीर पटेल को शादी की बधाई दी। इस दौरान वे दोनों काफी खुश दिखे।

अनुप्रिया पटेल ने जताया पीएम का आभार
पीएम नरेंद्र मोदी के बहन अमन पटेल के रिसेप्शन समारोह में आने पर अपना दल प्रमुख और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने उनका आभार जताया। उन्होंने कहा कि वर-वधु को आशीर्वाद देने और स्नेह जताने के लिए हमारा परिवार अभिभूत और प्रधानमंत्री का कृतज्ञ है।


अमन के रिसेप्शन में पहुंचे उप राष्ट्रपति
अमन के रिसेप्शन में उप राष्ट्रपति जयदीप धनखड़ भी पहुंचे। इस दौरान उप राष्ट्रपति का स्वागत स्वयं अनुप्रिया पटेल करती दिखाई दीं।


अनुप्रिया ने जताया उप राष्ट्रपति का आभार
बहन अमन के रिसेप्शन में आने के लिए अनुप्रिया पटेल ने उप राष्ट्रपति जयदीप धनखड़ का आभार जताया। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि छोटी बहन अमन और समीर के शुभ विवाह के बाद आयोजित आशीर्वाद समारोह में वर-वधू को आशीर्वाद देने और स्नेह जताने के लिए हमारा परिवार उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ जी का कृतज्ञ है।


सीएम योगी ने सुखद वैवाहिक जीवन की कामना
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अमन पटेल के रिसेप्शन कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अमन और समीर को नए जीवन के शुरुआत की बधाई दी। दोनों के सुखद वैवाहिक जीवन की कामना की। इस दौरान सीएम योगी के साथ अनुप्रिया पटेल भी नजर आईं।


राजनाथ सिंह भी कार्यक्रम में पहुंचे
रक्षा मंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह भी पहुंचे। उन्होंने अमन पटेल और समीर को विवाह की बधाई दी। इस दौरान मंच पर अनुप्रिया पटेल और आशीष पटेल भी दिखे। भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी को भी मंच पर साथ देखा गया।


शरद पवार का हाथ पकड़े दिखी अमन
एनसीपी प्रमुख और वरिष्ठ नेता शरद पवार भी अमन पटेल को आशीर्वाद देने पहुंचे। इस दौरान रिसेप्शन स्टेज पर अमन पटेल शरद पवार का हाथ पकड़े दिखीं।


ओम बिड़ला ने भी दिया आशीर्वाद
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने भी अमन पटेल के रिसेप्शन में पहुंच कर नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया। लोकसभा अध्यक्ष का अनुप्रिया पटेल और आशीष पटेल ने उनका स्वागत किया।


फारूक अब्दुल्ला भी पहुंचे
अमन पटेल के रिसेप्शन कार्यक्रम में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला भी पहुंचे। उन्होंने नवविवाहित जोड़े को बधाई और आशीर्वाद दिया।


जया बच्चन ने भी दी नवविवाहित जोड़े को बधाई
समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन भी अमन पटेल के रिसेप्शन में पहुंची। उन्होंने नवविवाहित जोड़े के सुखद वैवाहिक जीवन की कामना की। आशीर्वाद दिए।


अमन और अनुप्रिया के साथ सुप्रिया का अंदाज
रिसेप्शन समारोह के दौरान कुछ हल्के-फुल्के क्षण भी देखने को मिले। एनसीपी की सुप्रिया सुले अमन और अनुप्रिया पटेल के साथ अलग ही अंदाज में नजर आईं। इस दौरान तीनों के चेहरे पर अलग ही मुस्कान दिखी।


ब्रजेश पाठक भी कार्यक्रम में पहुंचे
यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी अमन पटेल के रिसेप्शन में पहुंचे। अनुप्रिया पटेल उनका स्वागत करती नजर आईं। डिप्टी सीएम ने नवविवाहित जोड़े को सुखद वैवाहिक जीवन का आशीर्वाद दिया।


संजय राउत भी कार्यक्रम में दिखे
अमन पटेल के रिसेप्शन कार्यक्रम में शिव सेना उद्धव ठाकरे गुट से सांसद संजय राउत भी दिखे। उन्होंने नवविवाहित जोड़े को कार्यक्रम में पहुंच कर आशीर्वाद दिया।


चिराग ने दी अमन को बधाई
लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने भी रिसेप्शन कार्यक्रम में पहुंच कर अमन और समीर को शादी की बधाई दी।


रिसेप्शन में पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर
केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने रिसेप्शन समारोह में पहुंच कर नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया।


चर्चा में रहा अमन का रिसेप्शन
अनुप्रिया पटेल की बहन अमन का रिसेप्शन चर्चा में रहा। अपना दल एस एनडीए का हिस्सा है। लेकिन, रिसेप्शन कार्यक्रम में कांग्रेस, एनसीपी, सपा समेत तमाम दलों के नेताओं को देखा गया।


कार्यक्रम में नहीं दिखीं ​मां कृष्णा पटेल​
बेटी अमन पटेल के रिसेप्शन समारोह में मां कृष्णा पटेल नजर नहीं आईं। वे अपना दल कमेरावादी की अध्यक्ष हैं। उनकी बेटी अनुप्रिया पटेल से विवाद चल रहा है। माना जा रहा है कि इसी कारण वे कार्यक्रम में नहीं दिखीं।


रिसेप्शन के दौरान काफी खूबसूरत नजर आई अमन
रिसेप्शन समारोह के दौरान अमन पटेल चॉकलेटी कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आईं। समीर भी काफी जंच रहे थे।

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...