Breaking News

Sunday, September 29, 2024
Home / राज्य /

  • 0
  • 103

बाराबंकी: देवा मेले में बॉलीवुड सिंगर मीका ने जमाया रंग, सावन में लग गई आग... से क्राउड को बनाया दिवाना

रात 9 पर स्टेज पर आए मीका ने सावन में लग गई आग...,दमादम मस्त कलंदर...,आपका क्या होगा जनाब-ए-अली…, जुम्मे की रात है…गानों पर एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी।

बाराबंकी: देवा मेले में बॉलीवुड सिंगर मीका ने जमाया रंग, सावन में लग गई आग... से क्राउड को बनाया दिवाना

बाराबंकी में मीका सिंह को देखते ही फैन्स क्रेजी हो गए। मीका ने स्टेज पर आते ही "नमस्कार" बोला तो फैंस ने तालियां बजाकर स्वागत किया। इसके बाद सावन में लग गई आग के दिल मेरा हाय... से भीड़ को अपना दीवाना बना लिया।

ये नजारा, देवा मेला के ऑडिटोरियम में बुधवार देर 1 बजे रात तक रहा। सूफी संत हाजी वारिस अली शाह के पिता कुर्बान अली शाह की याद में 13 अक्टूबर से विश्व प्रसिद्ध मेले में कई प्रोग्राम का आयोजन हो रहा है। बुधवार को यहां पर बॉलीवुड सिंगिंग नाइट था, जिसमें पॉपुलर सिंगर मीका सिंह को इनवाइट किया गया था। मीका सिंह के साथ जान शानू भी आए थे।

रात 9 बजे शुरू हुआ प्रोग्राम
देवा मेला के ऑडिटोरियम में दोनों को देखने के लिए फैन्स क्रेजी थे। ऑडिटोरियम में पैर रखने की भी जगह नहीं रही। सुरक्षा के मद्देनजर चारों तरफ पुलिस का बल मौजूद रहा। रात 9 पर स्टेज पर आए मीका ने सावन में लग गई आग...,दमादम मस्त कलंदर...,आपका क्या होगा जनाब-ए-अली…, जुम्मे की रात है…गानों पर एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी।


वीडियो बनाते दिखे पुलिसकर्मी
मीका ने 'तुम पर हम हैं अटके यारा'…और दिल में बजी गिटार गाकर... खूब तालियां बटोरीं। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने एक के बाद एक धमाकेदार प्रस्तुति देकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। मीका को देखने वालों का झुंड ऑडिटोरियम के इर्द-गिर्द घूमता नजर आया। पुलिस कर्मी भी मीका सिंह के गाने सुना अपने आप को रोक नहीं पाए। पुलिसकर्मी मोबाइल फोन से मीका सिंह को रिकॉर्ड किए और खुद भी थिरकते नजर आए।

जान शानू के परफॉर्मेंस पर झूमे फैंस
करीब 4 घंटे तक मीका सिंह ने परफॉर्मेंस दी। इस बैंड में कुमार शानू के बेटे जान शानू भी शामिल रहे। जान कुमार शानू ने धीरे-धीरे मेरी जिंदगी में आना... गाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान दोनों के फैंस क्रेजी नजर आए।

10 दिल चलेगा देवा ​​​​मेला
बता दें कि बाराबंकी में सूफी संत हाजी वारिस अली शाह के पिता कुर्बान अली शाह की याद में लगने वाला विश्व प्रसिद्ध देवा मेला एवं प्रदर्शनी का आगाज 13 अक्टूबर से चल रहा है। देवा महोत्सव 10 दिनों का था। अभी इस महोत्सव को बीतने में तीन दिन ही बाकी हैं।


चिंकी-मिंकी दे चुकी हैं परफॉर्मेंस
इससे पहले कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से देश भर में मशहूर हुईं जुड़वां बहनें चिंकी और मिंकी भी महोत्सव में आई थीं। उन्होंने 17 अक्टूबर की शाम को परफॉर्मेंस दी थी। कार्यक्रम के दौरान चिंकी-मिंकी की कॉमेडी ने लोगों को खूब हंसाया था। इन्होंने अपने डांस से लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया था।

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...