Breaking News

Thursday, September 26, 2024
Home / राजनीति /

  • 0
  • 133

अखिलेश यादव पर बेहद सख्त हो गए शिवपाल, बोले- बहुत धोखा खा लिया, अब सपा से नहीं होगा समझौता

शिवपाल सिंह यादव ने इसके साथ ही कहा कि मैं समाजवादी पार्टी में नहीं जाऊंगा। उन्होंने कहा कि ना तो वह सपा में जाने वाले हैं और ना ही उनसे किसी भी प्रकार का संबंध रखने की इच्छा है।

अखिलेश यादव पर बेहद सख्त हो गए शिवपाल, बोले- बहुत धोखा खा लिया, अब सपा से नहीं होगा समझौता

उत्तर प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की जड़ मजबूत करने के अभियान में लगे पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी को लेकर अब बेहद कठोर हो गए हैं।

समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन या समझौता की बात पर उनके तेवर बेहद तल्ख हैं। शनिवार को शिवपाल सिंह यादव ने बेहद स्पष्ट लहजे में कहा कि समाजवादी पार्टी से हमने काफी धोखा खा लिया है। अब ना तो समाजवादी पार्टी से कोई गठबंधन होगा ना ही समझौते की कोई भी बात।

प्रयागराज में शिवपाल सिंह यादव तो समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को लेकर बेहद सख्त दिखे। उन्होंने कहा कि हमने तो काफी प्रयास किया, लेकिन अपेक्षित परिणाम नहीं मिला। हमने समाजवादी पार्टी से बहुत धोखा खा लिया है। अब तो हम समाजवादी पार्टी से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं करेंगे।

हमारी इच्छा नेताजी एक बार और लड़ें लोकसभा चुनाव
शिवपाल सिंह यादव ने इसके साथ ही कहा कि मैं समाजवादी पार्टी में नहीं जाऊंगा। उन्होंने कहा कि ना तो वह सपा में जाने वाले हैं और ना ही उनसे किसी भी प्रकार का संबंध रखने की इच्छा है। प्रसपा के मुखिया ने कहा कि हमारी इच्छा है कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) एक बार और लोकसभा का चुनाव लड़ें।

सपा के मजबूत संगठन को नहीं संभाल सके अखिलेश यादव
अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश में बेहद मजबूत समाजवादी पार्टी के संगठन को अखिलेश यादव संभाल नहीं सके। अभी तो समाजवादी पार्टी का 75 जिलों में संगठन ही नहीं है।

अभी तय नहीं किसके साथ करेंगे गठबंधन
इटावा के जसवंतनगर से समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हम लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में लगे हैं। हम गठबंधन तो करेंगे, लेकिन अभी तय नहीं है कि किसके साथ हमारा गठबंधन होगा। जिसके साथ भी होगा हम समय आने पर बताएंगे। भाजपा से भी गठबंधन के बारे में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यह तो आने वाला समय बताएगा कि उनसे गठबंधन होगा या नहीं।

भ्रष्टाचार के प्रकरण पर सीएम से मिलेंगे
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार तथा कमीशनखोरी चरम पर है। प्रदेश में इस प्रकार के भ्रष्टाचार तथा कमीशन लेने के प्रकरण पर शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने का फैसला किया है।

2024 में सरकार में रहने का भरोसा
शिवपाल सिंह यादव से जब लोकसभा चुनाव 2024 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम लड़ेंगे भी और हमको भरोसा है कि हमको सरकार में ही रहना है।

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...