Breaking News

Friday, October 4, 2024
Home / राज्य /

  • 0
  • 318

अखिलेश का एलान: 2022 में सरकार बनाने पर फिर से युवाओं को देंगे लेपटॉप

अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता में कहा कि समाजवादी कार्यकर्ताओं ने आज संकल्प लिया है कि वह कभी भाजपा की झूठ में ना हसेंगे और उनकी नफरत की राजनीति को कभी आगे नहीं बढ़ने देंगे।

अखिलेश का एलान: 2022 में सरकार बनाने पर फिर से युवाओं को देंगे लेपटॉप

अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता की शुरुआत करते हुए पत्रकारों को धन्यवाद दिया आगे उन्होंने कहा कि समाजवादी कार्यकर्ताओं ने आज संकल्प लिया है कि वह कभी भाजपा की झूठ में ना हसेंगे उनकी नफरत की राजनीति को कभी आगे नहीं बढ़ने देंगे।


300 यूनिट तक बिजली और किसानों को सिंचाई के लिए बिजली मुफ्त देने के संकल्प के बाद समाजवादी पार्टी ने एक और संकल्प लेने का फैसला लिया है पहले की तरह हमारी सरकार आने के बाद हम फिर से नौजवानों को बेहतरीन लैपटॉप देने का काम करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि जो भी गरीब मेधावी छात्र जिनके माता-पिता के पास उन्हें विदेश पढ़ाने के साधन नहीं है और वह विदेश पढ़ना चाहते हैं तो सपा की यह तीसरी संकल्प होगी।।



अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आगे कहा कि भाजपा के आईटी सेल जो कि दिल्ली में बैठकर यूपी में दुष्प्रचार कर रहे हैं उन्होंने मेरी एक फ्रांस की फोटो लगाई है जिसमें यह कहा है कि जो इत्र व्यापारी कानपुर से पकड़ा गया था वह भी मेरे साथ उस फोटो में खड़ा है उस व्यक्ति पर सपा जरूर एफआईआर दर्ज कराएगी।


भाजपा पर का अखिलेश आरोप

अखिलेश ने भाजपा पर आरोप लगाया कि एनसीआरबी (राष्‍ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्‍यूरो) की रिपोर्ट के अनुसार यूपी में सबसे ज्यादा महिलाओं और बेटियों के साथ घटनाएं हुई हैं।


युवाओं को शिक्षक भर्ती के लिए सलाह

शिक्षक भर्ती के लिए धरना दे रहे युवाओं को अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि, "वह धरना देना बंद करें यह सरकार उनका अपमान कर रही है। वह जाएं अपने बूथ पर और भाजपा को हराएं। सपा की सर्कार बनी तो होगा न्याय। उन्होंने आगे कहा कि यूपी में नौकरियों के लिए जितने भी पेपर लिक हुए हैं उसमें भाजपा का हाथ है।


सपा बनाएगी डिजिटल प्रचार से सरकार

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने डिजिटल चुनाव प्रचार को लेकर कहा कि समाजवादी पार्टी ने लाखों लैपटॉप बांटे हैं और हम इस बार डिजिटल ही तैयार हैं इसी से हम इस बार चुनाव जीतने का काम करेंगे यह नाम बदलने वाली सरकार इस बार जनता बदल देगी।


अखिलेश का निर्वाचन आयोग से अपील

अखिलेश ने अपनी प्रेस वार्ता की आखिर में ने कहा कि चुनाव आयोग से हमारी अपील होगी कि अगर वर्चुअल रैली या इस तरह के फैसले वह ले रहे हैं तो जिन पॉलिटिकल पार्टी के पास इतना मजबूत इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं है तो उनकी मदद के लिए कुछ ना कुछ व्यवस्था की जाए।

Trending news

लखनऊ: अकबरनगर के लोग बोले- 70 साल यहीं रहे, बिजली बिल और हाउस टैक्स भरे; एक झटके में उजाड़ दिया आशियाना

लखनऊ में जम्मू-कश्मीर की आतंकी घटना को लेकर प्रदर्शन: बजरंग दल और वीएचपी ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

बाराबंकी: पड़ोसी सोशल मीडिया पर डालता है महिलाओं की फोटो, शिकायत करना पीड़ित को पड़ा भारी, पुलिस ने घर में घुसकर महिलाओं और बच्चों को पीटा

बाराबंकी में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़: बदमाश हुआ घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

UP: आईएएस धनंजय शुक्ला अपर आयुक्त राज्यकर बनाए गए, दो अफसरों को नई जिम्मेदारी

Most View

Our Latest Blog

लखनऊ : LDA ने  4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई
लखनऊ : LDA ने 4 से 10 लाख रुपए तक घटाए फ्लैट्स के रेट; लंदन की तर्ज पर गोमती किनारे बनेगा लखनऊ आई

अब लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के दायरे में पूरा लखनऊ जिला होगा। कैंट और औद्योगिक विकास प्राधिकरण (लीडा) को छोड़कर लखनऊ का कोई भी गांव हो या मजरा सभी ज...

ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम
ट्रैफिक से निजात पाने की अब तक की सारी तरकीबें फेल, प्रसाशन आज भी नहीं हटा पाया चिनहट, कामता और मटियारी का जाम

राजधानी लखनऊ के कुछ व्यस्ततम चौराहों पर आज भी ट्रैफिक की समस्या जस की तस। उमस भरी इस गर्मी में घंटों जाम से जूझते हैं लोग। इस समस्या से निजात पाने की ...

लखनऊ:  बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख  का सामान , वारदात CCTV में   कैद
लखनऊ: बंद घर में दरवाजा तोड़कर घुसे चोरो ने उड़ाए 7 लाख का सामान , वारदात CCTV में कैद

लखनऊ के सूर्या सिटी में देर रात 2 चोरों ने एक घर से लाखों की ज्वेलरी और नगदी चोरी की है। पीड़ित ने इंदिरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। घटन...